बिग बॉस के घर में होगी इन महान अभिनेत्रीयों की एंट्री

ऐसा लगता है कि बिग बॉस के मेकर्स को टीवी एक्ट्रेस हिना खान बेहद पसंद आ गयी हैं..तभी तो वो बार-बार शो में हिना की एंट्री करा रहे हैं। हिना ने बिग बॉस सीजन 11 में भाग लिया था जिसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। हिना इस सीजन में भी 2 बार बिग बॉस के घर में आ चुकी हैं..अब शो के खत्म होते-होते भी आपको शो में हिना की उल्टी-सीधी हरकतें देखने को मिलेंगी। शो के आखिरी सीजन टास्क में हिना खान और जूही परमार दोनों ही स्पेशल बनाने के लिए आएंगे।

दरअसल सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो ट्रेंड कर रहा है जिसमें हिना खान और जूही परमार को शो में एंटर करते हुए देखा जा रहा है। शो में आते ही हिना खान कंटेस्टेट दीपक ठाकुर से कहती हैं कि ठंडे पानी में जाकर मेरे बारे में कुछ तारीफ करो..। उसके बाद वो करणवीर बोहरा से कहती हैं कि..अपने स्ट्रेट बालों को कर्ल करो.और अपनी आंखों में मोटा-मोटा सुरमा लगाओं। वहीं जूही दीपक ठाकुर को अंगेजी में अपने बारे में बताने के लिए कहती हैं।

प्रोमो में साफ दिख रहा है कि हिना और जूही कंटेस्टेंट की खटिया खड़ी करने पर तुली हैं। काम की बात करे तो हिना खान बिग बॉस में स्पेशल एंट्री के अलावा एकता कपूर के मचऑवेटिड सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं। हिना के कोमोलिका के अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है। वही जूही परमार कलर्स के ‘तंत्र’ सीरियल मां के किरदार में नजर आ रही हैं।