बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार, तस्वीर देख लोग हुए घायल

आपको ये बता दें कि दिशा बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट बन कर नहीं जा रही हैं। बल्कि कुछ घंटो के लिए जा रही हैं। इससे पहले कनेक्शंस वीक में बाकियों के साथ ही दिशा को भी एक वीक तक घर के अंदर आने का मौका दिया गया था, लेकिन दिशा ने इस ऑफर से इनकार कर दिया था।

 

राहुल के लिए शो में सिंगर तोशी सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे। दिशा ने इस फैसले के पीछे राहुल के गेम में कमजोर पड़ने की वजह बताई थी, लेकिन दिशा के इस फैसले ने फैंस को काफी नाराज किया था।

राहुल दिशा के लिए बिग बॉस से वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए भी रिक्वेस्ट कर चुके थे। अब राहुल की इच्छा पूरी होने जा रही है। घर के अंदर अब जल्द ही दिशा राहुल के साथ नजर आएंगी।

रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस ने राहुल वैद्य और दिशा के लिए कुछ स्पेशल सरप्राइज प्लान किया है। राहुल की गर्लफ्रेंड और होने वाली वाइफ दिशा से उनकी वैलंटाइंस डे की मीटिंग काफी स्पेशल और रोमांटिक हो सकती है।

वहीं सोर्स की माने तो राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार भी जल्द बिग बॉस में दिखाई देंगी। बता दें कि राहुल ने बिग बॉस के घर में नेशनल टीवी पर दिशा को प्रपोज किया था। उनके इस प्यार को देख बिग बॉस ने उनकी इच्छा मान ली है।

राहुल ने दिशा को उनके बर्थडे वाले दिन अपनी टी-शर्ट पर अपनी फीलिंग्स लिखी थीं। उनके इस अंदाज को फैंस ने काफी पसंद किया। हालांकि इसके बाद राहुल कमजोर पड़ गए थे और शो से बाहर हो गए थे, लेकिन उसके बाद एक बार फिर शो में राहुल ने धमाकेदार एंट्री मारी।

बिग बॉस के घर में इन दिनों कई बदलाव देखने को मिले हैं। पहले तो जैस्मिन के घर में एंट्री लेने से अली गोनी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं अभिनव के अचानक घर से बेघर होने के बाद रुबीना के साथ बाकी घर वालों को भी झटका लगा है।