बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के पास नहीं बचे पैसे, सलमान खान से लगाई मदद की गुहार, कहा मुझे काम दें…

उस बातचीत को याद करते हुए शारदुल बताते हैं- बिग बॉस से बाहर होते ही मुझे मेरी वैनिटी पर ले जाया गया था. मैंने उस समय सलमान खान से बातचीत करनी चाही थी. सलमान ने मुझे बताया था कि जैसे कविता शो में वापस आ गई हैं, मैं भी आ सकता हूं. उसके बाद मैं सिर्फ दो घंटे तक वहां बैठा रहा.

वहीं अब जब शारदुल शो से बाहर हैं तो वे काफी दुखी नजर आ रहे हैं. उन्हें ये बात बार-बार कचोट रही है कि वे अब इस शो का हिस्सा नहीं रहे हैं. वे अपने नॉमिनेशन को भी अनफेयर मानते हैं.

उनकी नजरों में जान कुमार को बेघर होना चाहिए था. लेकिन शारदुल की इच्छा तो पूरी नहीं हो पाई है क्योंकि जान तो अभी भी मजबूती से टिके हुए हैं, वहीं वे गेम से बाहर हैं.

वहीं शो पर आने से पहले शारदुल के पास कोई भी काम नहीं था, ऐसे में उन्हें बिग बॉस से पूरी उम्मीद थी कि वे फिर लाइमलाइट में आ जाएंगे और उन्हें काम मिलना भी शुरू हो जाएगा.

लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी तब फिर गया जब वे घर से ही बाहर हो गए. बेघर होते ही शारदुल ने सबसे पहले सलमान खान से काम मांगा था. उन्होंने सलमान को बताया था कि उनके पास कोई भी काम नहीं है.

उन्होंने कहा कि मेरे पास सलमान खान का नंबर नहीं है. लेकिन मैं उन्हें संदेश देना चाहता हूं कि अगर किसी एक्टर की जगह खाली है या फिर मेरे लिए कोई काम है तो जरूर दें. शारदुल के हालात सलमान खान समेत पूरे घर को पता है. अब फैंस को उम्मीद है कि सलमान खान एक बार फिर मदद जरूर करेंगे.

अब शारदुल का बिग बॉस में आने से पहले भी करियर कुछ खास नहीं चल रहा था. लॉकडाउन के दौरान तो उनकी स्थिति इतनी खराब थी कि वे पैसों के लिए भी तरसने लगे थे.

बिग बॉस से बाहर होने के बाद शारदुल ने इंडिया टुडे से खास बातचीत की थी. एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होने देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो इसलिए किया था क्योंकि उन्हें पैसे चाहिए थे.

आरजे और एक्टर शारदुल पंडित का बिग बॉस में काफी छोटा सफर देखने को मिला था. वे जिस गति के साथ शो में एंट्री लिए थे, वे उससे तेज गति से बाहर भी हो गए. दर्शकों ने उन्हें बतौर कंटेस्टेंट ज्यादा पसंद नहीं किया.