बाहों में बाहें डाले नजर आये अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छुपा हुआ नहीं है. दोनों सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और जब से मलाइका का तलाक अरबाज़ खान से हुआ है तब से इनके लिंक अप की खबरें और भी ज्यादा बढ़ गयी हैं. भले ही दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक में कभी कबूला नहीं लेकिन पिछले कुछ महीनों में दोनों को कई बाद एक साथ देखा गया. दोनों अब बिंदास पब्लिक में एक-साथ आने लगे हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को जाहीर कर रहे हैं.

Image result for बाहों में बाहें डाले नजर आये अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

दोनों कभी रिअलिटी शो में हाथों में हाथ डाले नजर आते हैं तो कभी फैशन शो में एक दूसरे के बगल में बैठते हैं. दोनों बिना बोले ही अपने रिश्ते के बारे में बहुत कुछ कह जा रहे हैं और अब दोनों ने एक कदम आगे बढ़ाया और अर्जुन कपूर की चाची महीप कपूर की बर्थडे पार्टी में साथ नजर आए. पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखि जा रही है और हम अपनी नज़रें उस पर से हटा नहीं पा रहे हैं. तस्वीर में दोनों एक दूसरे के बेहद करीब नज़र आ रहे हैं.

जहां अर्जुन ने मलाइका के गले में हाथ डाला हुआ है वहीं मलाइका अपने लवर बॉय की बाहों में बहुत रिलैक्स लग रहीं हैं. इस पार्टी में करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, सोफी चौधरी आर सलमान खान की भाभी सीमा खान भी पहुंची थी. ये तस्वीर और भी ख़ास इस लिए है क्योंकि महीप ने इसे खुद शेयर किया है.

क्या ये एक तरह का इशारा है कि मलाइका धीरे-धीरे कपूर फॅमिली में अपनी जगह बना ली है? और कपूर परिवार भी मलाइका को वेलकम कर बेहद खुश है?.