‘बालिका वधू’ के अवतार में छाई अविका गौर

पिछले दिनों एक गाने ने इंटरनेट पर जमकर धूम मचाई, और वह गाना है ‘लुम्‍बरगिनी..’. इस गाने ने पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई है. सिर्फ इस गाने ने ही नहीं, बल्कि इस पंजाबी गाने पर कई लोग अपना डांस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जो काफी हिट हो रहा है. हाल ही में एक्‍ट्रेस हरलीन सेठी और डांसर माल्‍विन लुइस का डांस इस गाने पर यूट्यूब पर छा गया. अब इसी दौड़ की टीवी की दुनिया की ‘बालिका वधू’ यानी एक्‍ट्रेस अविका गौर भी शामिल हो गई हैं.

अविका गौर ने इस गाने पर अपना डांस वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. इस गाने में अविका कॉरियोग्राफर आदिल खान के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. पिछले साल रिलीज हुआ पंजाबी सिंगर द दूरबीन का है, जिसे इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने पर अविका का स्‍टाइल और डांस काफी मजेदार है. आप भी देखें उनका यह नया अवतार.

अविका गौर इन दिनों रियल स्‍टंट करने वाले एक रिएलिटी शो में बतौर कंटेस्‍टंट नजर आ रही हैं. इस शो में वह कई खतरनाक स्‍टंट करते हुए दिखेंगी. वहीं उनके करियर की बात करें तो कुछ सीरियल्‍स में नजर आने के साथ ही वह कई शॉर्ट फिल्‍म्‍स में भी नजर आ चुकी हैं.