बालकनी में दिखा इस भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का हॉट अंदाज़

भोजपुरी जगत में इन दिनों योग का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसी कड़ी में अब भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का एक एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. अब अगर आप उनकी फिटनेस के राज को लेकर दिमाग पर जोर दे रहे हैं तो परेशान मत होइए. क्योंकि हमें उनका ये राज पता चल चुका है. रानी की फिट बॉडी का राज जिम में पसीना बहाना है. लेकिन वह केवल जिम के सहारे नहीं रहतीं. बल्कि योग भी करती हैं.

हाल में रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की. इस वीडियो में सुबह-सुबह के वक्त योग करती नजर आ रही हैं. कमाल की बात देखिए उन्हें पार्क जाने का समय नहीं मिला तो उन्होंने बाल्कनी में ही योगा मैट लगा ली और एक्सरसाइज शुरू कर दी.

रानी के इस वीडियो पर फैन्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग उन्हें ‘गुड मॉर्निंग’ कह रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग पूछ रहे हैं कि वह बिहार के सारा राम में किस जगह है.फिलहाल अपनी फिटनेस वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाईं रानी चटर्जी कुछ दिनों पहले निरहुआ और खेसारी को लेकर एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं. रानी का कहना था कि वह निरहुआ और खेसारी की फिल्में नहीं देखतीं. साथ ही उन्होंने इन दोनों भोजपुरी स्टार्स के फैन्स को बद्तमीज भी कहा था.