बहन खुशी के साथ जान्हवी कपूर ने शेयर की ये फोटो

नए वर्ष की आरंभ अब हो चुकी है. इस खुशी में बॉलीवुड के कुछ सितारे जहां विदेश में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं, वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो कार्य से फुरसत होकर अपने घरों में परिवारों के साथ जश्न मना रहे हैं.

 

न्यू ईयर में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी बहन के साथ स्पॉट की गई हैं, जहां कैमरामेन ने कुछ ऐसा कर दिया कि जान्हवी कपूर भी दंग रह गईं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की जा रही है, जिसमें जान्हवी कपूर  खुशी कपूर एथनिक कपड़ों में नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में पहले तो खुशी कपूर कैमरे की तरफ पोज़ करती नज़र आ रही हैं. बाद में जब खुशी अपनी बिल्डिंग की लिफ्ट की ओर गईं तो एक फोटोग्राफर उन्हें अनुसरण करने लगा. ये देखते हुए खुशी ने भी लिफ्ट की तरफ दौड़ लगा दी.

बाद में फोटोग्राफर लिफ्ट के गेट के बिल्कुल सामने पहुंच गया. लिफ्ट में जान्हवी कपूर पहले से ही पहुंचकर खुशी का इंतजार कर रही थीं. जैसे ही जान्हवी ने फोटोग्राफर को लिफ्ट के सामने देखा तो वो दंग रह गईं. जान्हवी ने आगे हंसते हुए कहा, आप यहां भी आ गए, हैप्पी न्यू ईयर.

जान्हवी के इस हंबल गैस्चर को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. न्यू ईयर के मौके पर जान्हवी  खुशी दोनों ही एथनिक लुक में नज़र आ रही हैं. जहां खुशी कपूर ने पिंक रंग का चिकन फेब्रिक में अनारकली कुर्ता पहना हुआ था, वहीं जान्हवी भी पीले  सफेद रंग के कुर्ते पजामे में नज़र आ रही हैं.

खुशी कपूर युएस में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. अपने परिवार के साथ नया वर्ष मनाने के लिए खुशी मुंबई आई हुई हैं.