बरेली की एक महिला सिपाही के सिर पर सजा Mrs India का ताज, जानिए कैसे…

ड्यूटी के दौरान शोहदों को सबक सिखाने वाली यूपी पुलिस (UP Police) की एक महिला सिपाही ने मॉडलिंग में भी अपना लोहा मनवा है।

Image result for सजा Mrs India

बरेली के महिला थाने में तैनात इस सिपाही ने रैंप पर ऐसा जलवा बिखेरा कि अच्छी-अच्छी प्रोफेशनल मॉडल को भी पीछे छोड़ दिया व मिसेज हिंदुस्तान का खिताब अपने नाम कर लिया। थाने की सिपाही की इस उपलब्धि पर महिला थाने में जश्न का माहौल है।

महिला थाने की एंटी रोमियो स्क्वायड में तैनात आरक्षी पूजा सक्सेना ने पुलिस विभाग का नाम रोशन किया है। पूरा महिला पुलिस थाना उनकी जमकर प्रशंसा कर रहा है। पूजा सक्सेना ने दिल्ली में हुई एक फैशन प्रतियोगिता में कई प्रतिभागियों को पछाड़कर मिसेज हिंदुस्तान (Mrs. Bharat) का खिताब अपने नाम किया। पूजा सक्सेना ने तमाम प्रोफेशनल मॉडल्स को पीछे छोड़ कर इस खिताब पर अतिक्रमण किया।

पिता भी हैं सब इंस्पेक्टर

पूजा सक्सेना के पिता अनिल कुमार सुभाषनगर की राजीव कॉलोनी के रहने वाले हैं व वो मुरादाबाद में पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर हैं। बचपन से अपने पिता को वर्दी में देख कर पूजा की भी ख़्वाहिश थी कि वो पुलिस में जाए व वो 2011 में कांस्टेबल बनी। इस समय पूजा की पोस्टिंग बरेली के महिला थाने में है। पूजा की विवाह लखीमपुर खीरी निवासी अमित कुमार से हुई है जो लखनऊ में रहकर व्यवसाय करते हैं। उनका एक बेटा व एक बेटी है। सिपाही पूजा सक्सेना को मॉडलिंग का क्रेज है व वो विवाह के पहले भी कई प्रतियोगिताओं में भाग ले चुकी हैं।