बदमाशों का पीछा कर रहे थानाध्यक्ष और कॉस्टेबल को गोली माकर कर दी हत्या

राजस्थान के सीकर जिले में बदमाशों का पीछा कर रहे फतेहपुर थानाध्यक्ष मुकेश कानूनगो व कॉस्टेबल रामप्रकाश की बदमाशों ने गोली माकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। घटना की सूचना से पुलिस महकमें हड़कंप मच गया। सूचना पर भारी पुलिसफोर्स मौके पर पहुंच और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही रविवार को डीजीपी ओपी गल्होत्रा भी फतेहपुर पहुंचे गए है।

Related image

वारदात फतेहपुर इलाके में बेसवा गांव के पास शनिवार देर रात हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि शातिर बदमाश अजय चौधरी और उसके कुछ साथी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए गाड़ी से जा रहे हैं। इसकी सूचना पर फतेहपुर कोतवाली थानाध्यक्ष मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल रामप्रकाश ने दोनों का पीछा किया। बेसवा के पास बदमाशों ने थानाधिकारी और कांस्टेबल को गोली मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों को गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

वारदात की सूचना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और दोनों के शवों को फतेहपुर पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया। पुलिस ने सीकर जिले सहित आसपास के झुंझुनू और चूरू जिले में नाकाबंदी करवाई। घटना की जानकारी मिलते ही जयपुर रेंज आईजी वीके सिंह भी देर रात फतेहपुर शेखावाटी पहुंचे। थानाधिकारी और कांस्टेबल को गोली मारने के बाद जब बदमाश भाग रहे थे उसी दौरान उनकी गाडी पलट गई, लेकिन फिर भी वे भागने में कामयाब हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिशें दे रही हैं, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।