बदन पर फैदर लपेट कर 90 करोड़ डॉलर की मालकिन बनी ये लड़की

लिस्प्टिक और कॉस्‍मेट‍िक प्रोडक्‍ट्स बेचकर 90 करोड़ डॉलर का साम्राज्‍य बनाने वाली 21 साल की मॉडल काइली जेनर (Kylie Jenner) इन दिनों अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। इस फोटोशूट की तस्‍वीरें उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसके बाद वायरल हो गई हैं। तस्‍वीरों में काइली का अंदाज बेहद हॉट नजर आ रहा है। उन्‍होंने अपने बदन पर केवल गुलाबी फेदर लपेट रखा है। 

किम कर्दाशियां की छोटी बहन काइली ने ये फोटोशूट मेकअप प्रोडक्‍ट के प्रचार के लिए कराया है। इन तस्‍वीरों के साथ काइली ने लिखा है- ऐसा महसूस हो रहा है जैसे पिंक शुतुरमुर्ग के पंख पहन रखे हों। काइली ने ये तस्‍वीरें कुछ घंटे पहले ही शेयर की हैं और इन्‍हें 38 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं। काइली अपनी तस्‍वीरों के ल‍िए काफी चर्च‍ित हैं और यही वजह है कि इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 124 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। 

काइली की कंपनी शिरी कॉस्मेटिक्स 63 करोड़ डॉलर का मेकअप का सामान बेच चुकी है। फोर्ब्स ने काइली कॉस्मेटिक की एस्टिमेटेड वैल्यू 80 करोड़ डॉलर की बताई है। साथ ही उनकी नेटवर्थ 90 करोड़ डॉलर बताई गई है। उनकी नेटवर्थ में ये बढ़ोतरी उनके टीवी स्टिंट्स और एंडोर्समेंट के कारण हुई है। जेनर ने फरवरी 2016 काइलीकॉस्मेटिक्स की स्थापना की थी। 

ज‍िस 21 साल की उम्र में बहुत से लोग अपने कर‍ियर की द‍िशा तय नहीं कर पाते हैं उस उम्र में काइली जेनर अमेरिका की सबसे कम उम्र की ‘सेल्फ मेड’ अरबपति बनने वाली हैं। काइली दुनिया की सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं में से एक बनने का गौरव हासिल करने के बाद फोर्ब्स के कवर पेज पर नजर आई थीं।

‘ईऑनलाइन डॉट कॉम’ की रिपोर्ट में बताया गया कि काइली ने 90 करोड़ डॉलर की संपत्ति अर्जित करने में कामयाबी हासिल की है। उनका पहला प्रोडक्ट 29 डॉलर यानी 1,986 रुपए का था जो एक लिपस्टिक और लिपलाइनर का सेट था।