बड़ी खबर : लोतेय शेरिंग ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से की मुलाकात

दिल्ली में भूटान के प्रधानमंत्री लोतेय शेरिंग ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। इस मुलाकात के बारे में कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “भूटान के प्रधानमंत्री डॉ.लोतेय शेरिंग से मेरी मुलाकात अच्छी रही। इस मुलाकात के दौरान हम दोनों के बीच भूटान में राजनीति हालात समेत कई अन्य मामलों पर चर्चा हुई। मैं उम्मीद करता हूं कि भविष्य में भी हमारी यह बातचीत जारी रहेगी।”

दिल्ली के मंडी हाउस इलाके में लेडी इरविन कॉलेज के पास से एक महिला का शव बरामद किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मेघालय में खदान में फंसे 15 खनन मजदूरों को बचाने के लिए ऑपरेशन जारी है। इस बीच खदान से तीन हेलमेट बरामद किए गए हैं।

चंडीगढ़ के अंबाला में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां पर सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि यह परिवार चंडीगढ़ से से वृंदावन जा रहा था। इसी दौरान चंडीगढ़-अंबाला हाइवे पर कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। घायलों को चंडीगढ़ पीजीआइ में भर्ती कराया गया है।

मध्य प्रदेश में कैबिनेट मंत्रियों के बीच विभागों का बंटवारा कर दिया गया है। सीएम कमलनाथ ने जनसंपर्क और तकनीकी शिक्षा समेत कई विभाग अपने पास रखे हैं, जबकि गृह विभाग बाला बच्चन को दिया गया। वहीं जीतू पटवारी खेल और युवा कल्याण मंत्री होंगे। जयवर्धन को नगरीय विकास विभाग दिया गया है।