बच्ची के साथ खेत में हो रहा था रेप, शौच के लिए स्कूल के पीछे गई छात्रा ने देख मचाया शोर

जिले के मछली शहर कोतवाली एरिया के एक गांव निवासी ढाई साल की बच्ची अपनी बड़ी बहन के पीछे पीछे गांव के प्राथमिक विद्यालय तक पहुंच गई व उसकी बड़ी बहन स्कूल चली गई। उसके बाद छोटी बच्ची स्कूल के बाहर ही खेलने लगी व बच्ची को अकेली देख गांव के कोटेदार के स्कूल में जॉब करने वाले एक किशोर ने उसे गोद में उठा लिया।

इसके बाद वह बच्ची को लेकर स्कूल के पीछे सरसों के खेत में गया जहाँ उसने उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया। वहीं इस दौरान स्कूल की एक छात्रा शौच के लिए स्कूल के पीछे खेत में गई तो बच्ची के साथ हवस कर रहे किशोर को उसने देख लिया। उसने देखा कि वह बच्ची के मुंह में मिट्टी भरकर उसे जान से मारने की प्रयास कर रहा था, ऐसा देखकर उस छात्रा ने शोर मचा दिया व आरोपी को पीटने लगी। बच्ची का शोर सुनकर लोग दौड़े तो आरोपी वहां से भाग गया।

इस मामले में उसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी व मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी विजय सिंह और इंस्पेक्टर हंसलाल यादव ने पीड़ित बच्ची को लेकर कोतवाली पहुंचे।इस मामले में बालिका के मामा की तहरीर पर पुलिस ने पंद्रह वर्ष की आयु के इस आरोपी के विरूद्ध बलात्कार का केस दर्ज कर लिया, पीड़ित बच्ची को जिला अस्पताल भेज दिया।फिल्हाल मामले की जांच कर आरोपी की तलाश की जा रही है।