फोटोशूट के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने किया ये काम, देख दंग रह गए लोग

जैकलीन की फोटो पर लगातार जमकर कमेंट्स आ रहे हैं . उनकी इस बोल्ड तस्वीर से इंटरनेट पर हड़कंप मच गई है . इससे पहले जैकलीन ने अपने मेकअप रूम से कुछ फोटोज़ साझा की थीं .

 

बता दें कि फिल्म भूत पुलिस में जैकलीन फर्नांडिस के अतिरिक्त सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे . सैफ के साथ करीना कपूर खान और तैमूर अली खान भी धर्मशाला में इंजॉए कर रहे हैं .

वहीं अर्जुन कपूर का साथ देने मलाइका अरोड़ा भी कुछ दिनों पहले उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने पहुंची थीं . सभी की एक साथ फोटोज़ खूब वायरल हुई थीं . करीना इस समय अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी इंजॉए कर रही हैं और खूब बढ़िया टाइम स्पेंड कर रही हैं .

जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर टॉपलेस तस्वीर साझा की है . फोटो में जैकलीन एक कैप से अपनी बॉडी को छिपा रही हैं . अपनी इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पर कैप्शन में जैकलीन ने लिखा- बहुत बहुत दूर .

जैकलीन की ये फोटो देखकर जहां उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं वहीं ट्रोलर्स मजे ले रहे हैं . एक यूजर ने लिखा- देखा अपनी लापरवाही का नतीजा । । हो गए ना कपड़े चोरी . तो दूसरे यूजर ने लिखा- कपड़े कहां गए . एक ने तो ये तक लिख दिया- बहन कपड़े के पैसे मेरे से ले लेना .

बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं. इन दिनों जैकलीन फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग में बिजी हैं.

जिसका शूट धर्मशाला में चल रहा है. वो अक्सर ही फिल्म की कास्ट के साथ पोस्ट करती रहती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गईं.

दरअसल, जैकलीन ने बहुत बोल्ड फोटो शेयर की है जिसे देख उनके फैंस दंग हो गए. कई यूजर्स उन्हें टॉपलेस देखकर ट्रोल (Troll) भी करने लगे. जैकलीन के ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.