फोटोग्राफर ने हरियाणवी मॉडल को इस चीज़ का झांसा देकर किया बलात्कार

हरियाणवी गानों की एक मॉडल ने फोटोग्राफर पर विवाह का झांसा देकर उससे बलात्कार करने का आरोप लगाया है. महिला मॉडल का आरोप है कि आरोपी ने उत्तर प्रदेश के शामली स्थित अपने गांव में ले जाकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया.

युवती ने इसकी शिकायत मानेसर महिला थाना (दक्षिण) में दी है. पुलिस ने गुरुवार को आरोपी के विरूद्ध जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है. गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, एफआईआर की प्रति उत्तर प्रदेश पुलिस को भेज दी गई है.

मानेसर थाना क्षेत्र के गांव में किराये पर रहने वाली युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब छह माह पहले फोटो शूट के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के शामली जिले के टोडड़ा गांव निवासी फोटोग्राफर गोविंद ने उसे अपने गांव टोडड़ा में बुलाया. जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया. वारदात के बाद आरोपी ने बोला कि वह उससे विवाह कर लेगा.

शादी का झांसा देकर कई बार आरोपी ने उसे अपने गांव में बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया. कुछ समय पहले आरोपी ने विवाह करने से मना कर दिया. पीड़िता ने विरोध किया तो वह फेसबुक पर उसके विरूद्ध गंदे गंदे कमेंट्स करने लगा. आरोपी ने उसके आपत्तिजनक फोटो भी फेसबुक पर अपलोड करने की धमकी दी. पीड़िता की ओर से महिला थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी गई.