फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर रणबीर कपूर ने किया बड़ा खुलासा

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग वाराणसी में चल रही है. इस दौरान रणबीर  आलिया का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे लोग तेजी से शेयर भी कर रहे हैं. हालांकि, मौसम के परिवर्तन ने दोनों कलाकारों के साथ पूरी फिल्म की यूनिट को भी परेशान किया है.

फिल्म के डायरेक्टर ने इस दृश्य को अपने गाने का भाग बनाने के लिए रनिंग शॉट लिए. आलिया भट्टा  रणबीर कपूर के साथ फिल्म के गीत को भीड़ के बीच फिल्माया गया. फोटोज में आलिया भट्ट सूट  डेनिम जैकेट पहने तो वहीं रणबीर कपूर जींस टीशर्ट  जैकेट कैरी किए नजर आए. दोनों ही कलाकार नाव पर बैठे  घाटों पर घूमते दिखाई दिए.

शूटिंग में बनारस के भी कलाकार शामिल रहे. इस दौरान कई कलाकार राम, सीता, शिव, पार्वती, हनुमान आदि देवों के स्वरूप में भी दिखाई दिए. फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ उनकी पूरी यूनिट गुरुवार दोपहर ही बनारस पहुंच गई थी. सभी नदेसर स्थित एक होटल में ठहरे हैं.

इससे पहले इसी वर्ष मई में भी यहां शूटिंग हुई थी. आलिया  रणबीर ने घाटों, गलियों, मंदिर  रामनगर किले में शूटिंग की थी. तब भीषण गर्मी के चलते शूटिंग रोक दी गई थी. बोला जा रहा है कि फिल्म में आलिया भट्ट  रणबीर कपूर के अतिरिक्त अमिताभ बच्चन भी होंगे जो कि अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.