फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान नहीं करेंगे ये काम, जानकर उड़े लोगो के होश

लीड रोल में नज़र आने वाले किंग खान यानी शाहरुख खान ने इस फ़िल्म के लिए एक भी रुपिया नही लिया फिर भी इसके बावजूद किंग खान इस फ़िल्म से करोड़ो कमाने वाले है।

दोस्तो ये चमत्कार कैसे हुआ, तो भाई ये चमत्कार किंग खान की पॉलिसी से होगा जो की वो कई सालों से यश राज फ़िल्म के साथ करते है।यानी के स्टेक होल्डर प्रॉफिट में, यानी के इस फ़िल्म का जितना भी प्रॉफिट होगा उसमे 49 % किंग खान का रहेगा। अगर मैं ले कि इस फ़िल्म के प्रॉफिट 200 करोड़ होगा तो किंग खान का हिस्सा 90 करोड़ होगा इस तरहा से किंग खान कमा सकते है करोड़ो रूपये बिना इस फ़िल्म की फीस लिए।

ये चमत्कार कैसे होने वाला है। आप को बात दु, दोस्तो इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम ओर दीपिका पादुकोण नज़र आने वाले है। इस फ़िल्म में जॉन और दीपिका ने कितनी फीस ली है ये आपको बता दु दीपिका ने इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये लिए है वही बात करे जॉन की तो उन्हों ने इस फ़िल्म के लिए 20 करोड़ रुपये लिए है।

बात करते है रोमैंस के असली बादशाह यानी किंग खान, शाहरुख खान के बारे में, दोस्तो आपको तो पता ही है इन दिनों किंग खान को लेकर ये खबर हम लोगो के सामने आ चुकि है। के 2018 के बाद फाइनली किंग खान ने अपनी आने वाली फिल्म जा काम लग भाग शुरू कर दिया है।

यानी के हल फिलहाल में आने वाली फिल्म पठान का फोटो शूट कंपिलित किया यश राज स्टूडियो में। इस फ़िल्म को लेकर अब बहोत सारी खबरे हमारे सामबे आने लगी है। आप को बता दु के इस फ़िल्म के लिए किंग खान ने कोई फीस नही ली है यानी किंग खान बिना अपनी फीस लिए इस फ़िल्म से करोड़ो कमाने वाले है।