फिल्म थप्पड़ को लेकर तापसी पन्नू ने किया ये बड़ा खुलासा

फिल्म को रिलीज होने में ज्यादा समय नहीं है तो ऐसे फिल्ममेकर्स चाहते हैं कि इसका प्रमोशन काफी जबरदस्त तरीके से हो। फिल्म का अब तक कोई भी पोस्टर सामने नहीं आया है लेकिन हां इसके ट्रेलर की रिलीज डेट जरूर सामने आ गई है। फिल्म का ट्रेलर इसी 31 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

 

अगर हम बात करें फिल्म थप्पड़ की तो इसमे तापसी पन्नू के साथ रत्ना पाठक, मानल कौल, दिया मिर्जा, तन्वी आजमी और राम कपूर जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

बीते दिनों फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें सामने आई थी जो चर्चा में बनी हुई थी। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी खुद थप्पड़ के मेकर्स ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।

बॉलीवुड और साउथ की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू की अगली रिलीज होने वाली फिल्म ​थप्पड़ है। जिस पर वो इन दिनों काम कर रही है।

अब तापसी पन्नू की इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है है जो आज से ठीक एक महीने बाद रिलीज होगी। जी हां तापसी पन्नू की फिल्म ​थप्पड़ इसी 28 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।