फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ नजर आएँगी ये एक्ट्रेस , शेयर की ये फोटो

सलमान, आयुष और महेश मांजरेकर इन दिनों पंचगनी में अंतिम की शूटिंग कर रहे हैं और बुधवार की रात को ये शूट पूरा हो जाएगा । इसके बाद फ़िल्म का फ़ाइनल शेड्यूल मुंबई में शूट होगा जो फ़रवरी के अंत तक खत्म हो जाएगा । इसके बाद फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चलेगा और 2021 के मध्य में यह रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी ।

टाइगर 3 को दुनिया के 6 से 7 देशो में शूट किया जाएगा और इसके स्टंट सीन को इंटरनेशनल स्टंट टीम तैयार करेगी । फ़िलहाल यशराज फ़िल्म्स की अपनी टीम फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर पिछले दो सालों से काम कर रही है ।

और इस बारें में सुनने में आ रहा है कि टाइगर 3 अब तक की सभी टाइगर फ़्रैंचाइजी में सबसे अलग और बेहतरीन होगी ।” इसमें हाई लेवल के एक्शन सीन के अलावा ड्रामा, इमोशंस भी बड़ी संख्या में देखने को मिलेंगे ।

सूत्र ने आगे ये भी बताया था कि, “सभी खर्चों को जोड़े तो, टाइगर 3 की कुल लागात लगभग 350 करोड़ रु तक जाएगी, जो कि अब तक की सबड़े बड़ी लागात है किसी भी बॉलीवुड फ़िल्म के लिए ।

लेकिन मेकर्स को इतने खर्चे की कोई चिंता नहीं है क्योंकि इस बार मेकर्स का लक्ष्य 400 करोड़ क्लब को पार करना है ।” याद हो तो टाइगर जिंदा है ने भारत में 339.16 करोड़ रु की कमाई कर इतिहास रच दिया था । जबकि टाइगर जिंदा है का बजट सिर्फ़ 150 करोड़ रु था, वो भी सलमान की फ़ीस हटाकर । वहीं एक था टाइगर का बजट 60 करोड़ रु था सलमान की फ़ीस हटाकर ।