फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का नया पोस्टर आया सामने, जानिए परिणीति चोपड़ा व सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखे कुछ इस तरह से

बॉलीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा व सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें ये जानकारी सामने आई थी कि ट्रेलर आज सामने आने वाला है।

बता दें, हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसके लिए फैंस बहुत ज्यादा इंतज़ार कर रहे थे। वहीं पोस्टर की बात करें तो जबरिया जोड़ी के नए पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा व परिणीति चोपड़ा का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ देखें सिद्धार्थ मल्होत्रा व परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरियी जोड़ी का ट्रेलर।

सोशल मीडिया पर फैंस बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर की बात करें तो इसमें सिध्दार्थ मल्होत्रा सभी की जबरदस्ती विवाह करवाते दिखाई दे रहे हैं। हालाँकि उनका भूमिकाकुछ कॉमेडी भी है जिसमें वो बहुत ज्यादा जाँच भी रहे हैं। इसके अतिरिक्त परिणीति चोपड़ा का भी अपना अलग ही जलवा है जो सिद्धार्थ के साथ जबरिया विवाह करना चाहती है। ट्रेलर में संजय मिश्रा का हमेशा की तरह ही कॉमेडी भूमिका है जो दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आएगा।

वैसे जबरिया जोड़ी की पूरी टीम ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंच चुकी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा व परिणीति चोपड़ा ने इवेंट में डांस करते हुए एंट्री किया है। इससे ये कह सकते हैं फिल्म मज़ेदार होगी व परिणीति व सिद्धार्थ जी जोड़ी धमाल मचाएगी।