फिल्म की शूटिंग के दौरान मिथुन चक्रवर्ती के साथ हुआ ऐसा, जानकर उड़े लोगो के होश

फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि मिथुन चक्रवर्ती फूड पॉइजनिंग के चलते सेट पर गिर गए थे। वह खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। हालांकि इसके बाद भी सीन को पूरा करने के लिए कह रहे थे, लेकिन उनकी सेहत को देखते हुए एक दिन के लिए शूटिंग को रोकने का फैसला लिया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब होने के चलते विवेक अग्निहोत्री तत्काल शूटिंग रोकने के पक्ष में थे। हालांकि एक्टर स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद भी उस सीन को पूरा करना चाहते थे, जिसे फिल्माने के दौरान उनकी तबीयत खराब हुई थी।

विवेक अग्निहोत्री ने मीडिया से बात करते हुए बताया, ‘वह एक ऐक्शन सीन था। वह सीन पूरी तरह से उन पर ही फोकस था। लेकिन उन्हें फूड पॉइजनिंग हो गई थी और वह खड़े होने तक की स्थिति में नहीं थे। फिर एक लंबा ब्रेक लेने के बाद उन्होंने वह सीन पूरा किया था।’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को शूटिंग के दौरान अभिनेता अचानक फिल्म की शूटिंग में गिर पड़े थे। इसकी वजह फूड पॉइजनिंग बताई जा रही है। मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत खराब होने के चलते फिल्म की शूटिंग भी एक दिन के लिए रोकनी पड़ी थी।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के एक फिल्म के शूटिंग के दौरान गिरने की खबर सामने आई है। बताया जा राहा है कि अभिनेता ‘द कश्मीर फाइल्स’ मूवी की शूटिंग कर रहे थे।

वह उत्तराखंड (Uttarakhand) के मसूरी में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की मूवी शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म की नवंबर से ही शूटिंग चल रही है।