फिल्मी स्टाइल में लुटेरे उड़ा ले गए अयोध्या से 16 लाख रुपये, देखते रह गये पेट्रोल पंप के कर्मचारी

अयोध्या में सोमवार को दिनदहाड़े कार सवार चार बदमाशों ने असलहे के बल पर पेट्रोल पंप कर्मियों से 16 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने लूट को अंजाम नेशनल हाईवे पर दिया। यह घटना उस समय हुई जब पेट्रोल पंप कर्मी अपने मिनी बस से 16 लाख रुपए लेकर शहर के स्टेट बैंक में जमा करने जा रहे थे तभी बदमाशों ने ओवरटेक कर मिनी बस को रुकवाया और असलहा दिखाकर सोलह लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

मामला थाना कैंट क्षेत्र का है जहां पर पेट्रोल पंप का नगद रुपए जमा करने के लिए पेट्रोल पंप कर्मी मिनी बस ने 16 लाख रुपए रख कर कैशियर के साथ मिनी बस का ड्राइवर शहर के स्टेट बैंक जा रहा था। तभी थाना कैंट क्षेत्र के कोटसराय गांव के पास इंडिका कार सवार चार बदमाशों ने मिनी बस को ओवरटेक कर रुकवा लिया और असलहा दिखा कर 16 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस काम्बिंग भी की लेकिन सफलता नहीं मिली। आशी फीलिंग सेंटर थाना रौनाही क्षेत्र में है जहां पेट्रोल और डीजल की बिक्री का पैसा दूसरे या चौथे दिन बैंक में जमा होने के लिए जाता है। उसी तरह आज भी पेट्रोल पंप का कैसियर 16 लाख रुपए लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था लेकिन आशंका है कि मुखबरी होने पर बदमाशों ने असलहे के बल पर सारे रुपए लूट कर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई हाईवे पर यह घटना पुलिस के लिये चुनौती मानी जा रही है।