फिर टीवी पर ये धमाकेदार शो ला रहे हैं दबंग सलमान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान यूं तो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत में बिजी चल रहे हैं। लेकिन इसके अलावा भी सलमान अपने बाकी प्रोजेक्ट्स पर भी ध्यान दे रहे हैं। एक तरफ जहां उनके पास कई फिल्में हैं तो वहीं इसके अलावा भी उनके कई और भी अच्छे अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं। कहा जा रहा है कि सलमान जल्द ही एक बार फिर से टीवी पर कमबैक करने जा रहे हैं। खबर है कि सलमान एक रेसलर की कहानी को पर्दे पर ला रहे हैं। बताया जा रहा है कि शो की कहानी रेसलर गामा पहलवान की लाइफ पर आधारित होगी। हाल ही में इस बात की जानाकारी पुनीत इस्सर ने साझा की है।

पुनीत ने बताया है कि वो जल्द ही इस पर काम करने जा रहे हैं। वो इस शो को डायरेक्ट करेंगे। सीरियल में सलमान के भाई सोहेल खान और साथिया फेम मोहम्मद नजीम अहम भूमिका में नजर आएंगे। वहीं शो की शूटिंग अप्रैल से शुरू हो जाएगी। शो की शूटिंग पंजाब के साथ साथ लंदन में भी की जाएगी। इस शो को सलमान खान खुद प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, शो के जुलाई में प्रीमियर से पहले मेकर्स एक साथ कई सारे एपिसोड शूट कर लेना चाहते हैं।

इससे पहले सलमान इस कॉन्सेप्ट पर फिल्म बनाना चाहते थे। लेकिन बाद में फिल्म के बजाय इस प्रोजेक्ट को सीरीज के तौर पर लाया जा रहा है। कहा गया था कि ऐसा ही एक प्रोजेक्ट जॉन अब्राहम फिल्म के तौर पर ला रहे हैं। इसलिए सलमान ने फिल्म वाला आईडिया ड्रॉप कर दिया था। सोहेल खान के साथ सलमान फिर से आ रहे हैं। बीते दिनों ही सलमान बिग बॉस 12 औऱ दस का दम जैसे शोज में नजर आए थे। इसके अलावा वो इन दिनों कपिल शर्मा शो को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। देखते हैं कि ये शो टीवी पर क्या कमाल दिखाएगा।