प्रोफेसर ने जब इस वजह छात्रा को टोका तो नाराज छात्रा ने कॉलेज में सरेआम उतारे सारे कपड़े

भारतीय स्कूलों व कॉलेजों में अक्सर कपड़ों को लेकर विवाद सामने आता रहता है। लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुन हर कोई हैरान है। जहां एक लड़की ने Presentation के दौरान Teacher द्वारा छोटे कपड़ों को लेकर की गई टिप्पणी के विरोध में अपने सारे कपड़े उतार दिए। लेकिन छात्रा ने ऐसा कुछ किया कि वह सोशल मीडिया पर छा गई और लोग जमकर उसकी तारीफ कर रहे हैं।

छात्रा ने विरोध करने की ठानी
एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, न्यूयॉर्क के कार्नेल यूनिवर्स‍िटी की छात्रा लेटिटिया चाय यूनिवर्सिटी में एक प्रेजेंटेशन दे रही थीं। उसी वक्त एक प्रोफेसर रेबेका मेग्‍गोर ने लेटिटिया को उनकी छोटी स्‍कर्ट के लिए डांटा। प्रोफेसर की यह बात छात्रा को बहुत बुरी लगी और उसने विरोध करने की ठानी।

लोगों ने किया समर्थन
छात्रा ने अपने पूरे कपड़े उतार दिए और सिर्फ इनरवियर में प्रेजेंटेशन दिया। उन्होंने पूरा प्रेजेंटेशन ऐसे ही दिया। लेटिटिया का यह विरोध जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोगों ने उनका समर्थन किया। इतना ही नहीं यूनिवर्सिटी के भी छात्र लेटिटिया के साथ नजर आए।

कपड़े पहनने की आजादी
जबकि कुछ लोगों ने इसे गलत भी कहा। कुछ छात्रों का कहना है कि प्रोफेसर सिर्फ प्रेजेंटेशन के दौरान प्रोफेशनल रहने के लिए कह रही थीं। वहीं प्रोफेसर ने भी अपने बयान में कहा कि वह छात्रों की ड्रेस पर प्रतिबंध नहीं लगाती हैं और उन्‍हें कपड़े पहनने की आजादी देती हैं।