प्रेगनेंसी के बारे में अनुष्का शर्मा ने फैंस के साथ की खुलकर बात, कहा मुझे तो…

अनुष्का ने जवाब दिया, “हम इसे मम्मी और डैड के कर्तव्यों के रूप में नहीं, बल्कि एक पारिवारिक इकाई के रूप में देखते हैं। हमारे लिए, यह महत्वपूर्ण है कि हमारे बच्चे को बहुत संतुलित दृष्टिकोण के साथ उठाया जाए। यह सभी साझा कर्तव्यों के बारे में है।

 

मैं प्राथमिक देखभालकर्ता होगा, विशेष रूप से पहले कुछ वर्षों में, और यह वास्तविकता है। मैं स्व-नियोजित हूं और मैं यह तय कर सकता हूं कि जब मैं एक या दो फिल्में करूं तो मैं काम कर रहा हूं या नहीं। विराट के मामले में, वह साल भर खेलता है। एक परिवार के रूप में हम जो समय बिताते हैं वह महत्वपूर्ण हो जाता है। ”

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह और विराट अपने बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखेंगे क्योंकि उसने कहा, “हमने इसके बारे में बहुत सोचा था। हम निश्चित रूप से एक बच्चे को सार्वजनिक नज़र में नहीं उठाना चाहते हैं – हम सोशल मीडिया में अपने बच्चे को उलझाने की योजना नहीं बनाते हैं। मुझे लगता है कि यह एक निर्णय है जिसे आपके बच्चे को लेने में सक्षम होना चाहिए। किसी भी बच्चे को दूसरे से ज्यादा खास नहीं बनाया जाना चाहिए। वयस्कों के लिए इससे निपटना काफी कठिन है। यह मुश्किल हो रहा है, लेकिन हम इसका पालन करना चाहते हैं। “जब माँ और पिता के रूप में जिम्मेदारियों को विभाजित करने के बारे में पूछा गया,

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। जबकि उनके प्रशंसक नवजात शिशु के लिए खुश और उत्साहित हैं, जीरो अभिनेत्री ने हाल ही में मूल्यों को प्रदान करके अपने बच्चे को पति के साथ बढ़ाने के बारे में खोला, जो उसे मिला उसके माता-पिता से।

वोग पत्रिका से बात करते हुए, अनुष्का ने कहा, “जिस तरह से हम लोग हैं और जिस तरह से हम जीवन का दृष्टिकोण रखते हैं, उसमें बहुत समानताएं हैं।

इसलिए मुझे लगता है कि यह हमारे लिए काम करेगा। माता-पिता बनने से पहले मैं इसके बारे में सोच रहा था। हम दुनिया को कैसे देखते हैं, इसमें कंडीशनिंग सबसे महत्वपूर्ण भूमिका है।

मैं एक प्रगतिशील पृष्ठभूमि से आता हूं, इसलिए यह हमेशा हमारे घर का एक हिस्सा रहेगा। हमारे घर में प्यार अंतर्निहित कारक है, और हमारे लिए क्या महत्वपूर्ण है कि हमारा बच्चा लोगों का सम्मान करे। आपको वह मूल्य संरचना बनानी होगी। हम बव्वा उठाना नहीं चाहते हैं, ”