प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में किया लॉकडाउन का उल्लंघन, छोटे कपडे पहनकर…

‘प्रियंका सरकार की गाइडलाइंस को पूरी तरह से फॉलो कर रही हैं. वो अपनी फिल्म के लिए बालों को कलर करवाने गई थीं और सलून को प्रोडक्शन के लिए प्राइवेट तरीके से खुलवाया गया था. यहां पर मौजूद सभी लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था.’ बताया गया कि पुलिस को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई है और वो पूरी तरह से संतुष्ट हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बुधवार (6 जनवरी) को शाम करीब 4.55 मिनट पर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड के सलून’ में पहुंचीं.

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड भी वहां मौजूद थे. वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका चोपड़ा के प्रतिनिधि ने बताया कि एक्ट्रेस ने पूरी तरह पेपरवर्क करवाया था.

जिसके जरिए उन्हें वहां जाने की इजाजत मिली थी. वो वहां पर अपनी फिल्म के लिए अपने बालों को कलर करवाने गई थीं, वो लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस इन दिनों हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. लेकिन इस बीच वो अपने पति के साथ यूके में फंस गई हैं, जहां पर पूरी तरह से लॉकडाउन के हालात हैं और लोगों को कहीं भी आने-जाने की अनुमति नहीं है.

लेकिन हाल ही में प्रियंका चोपड़ा पर आरोप लग रहे हैं कि वो यूके लॉकडाउन नियमों (UK lockdown rules) को तोड़ते हुए, बुधवार (6 जनवरी) को सलून पहुंची थीं.

जहां उनके साथ उनकी मम्मी डॉ. मधु चोपड़ा (Dr Madhu Chopra) और उनका डॉगी डायना (Diana) भी थी. लंदन में फरवरी के मध्य तक लॉकडाउन लगाया है. वहीं अब प्रियंका ने इन सभी आरोपों पर अपनी सफाई दी है. उन्होंने सलून जाने पर भी बात की है.