प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को जिंदगी के ये सबसे महत्वपूर्ण सबक सिखाये, जानिए ऐसे…

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने फैंस को जिंदगी के 5 सबसे महत्वपूर्ण सबक दिए हैं. प्रियंका का ये वीडियो बहुत ज्यादा मजेदार है साथ ही साथ उन ट्रोलर्स के लिए सबक भी है जो चाहते हैं कि संसार उनके हिसाब से चले.

ये सबक प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. खास बात यह है कि ये 5 सबक भले ही मजाकिया अंदाज में हैं, लेकिन गहरी सीख देते हैं. पहली सीख में प्रियंका कह रही हैं- हमेशा बड़े बनो  अपनी स्कर्ट से भी ज्यादा.

दूसरे सबक में प्रियंका बता रही हैं- कुछ छुपाने की आवश्यकता नहीं हैं. इस दौरान प्रियंका उस गेटअप में नजर आईं जिसमें उन्होंने बिना ब्लाउज के साड़ी कैरी किया था. इसके बाद उनकी बहुत ज्यादा आलोचना भी की गई थी. यूजर्स ने उन्हें यहां तक कह दिया था कि हॉलीवुड में फिट होने के लिए वल्गैरिटी की हद पार कर रही हैं. लेकिन शायद प्रियंका ने अपने इस टिप से अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया है.

तीसरे सबक में प्रियंका कह रही हैं- साड़ी नॉट सॉरी. इस लिहाज से देखा जाए तो प्रियंका ने अपने इस सबक के जरिए उन ट्रोलर्स को जवाब देने की प्रयास की है. चौथे सबक में प्रियंका कह रही हैं- मेक सम नॉइस  पांचवा सबक भी कुछ इसी तरह है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने हाल ही में ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग पूरी की है. इस दौरान उनका डांस वीडियो भी बहुत ज्यादा वायरल हुआ था. शुक्रवार को प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में अपने घर में वापस पहुंच गई हैं.