प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बताई बेटे सिद्धार्थ की शादी टूटने की वजह

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारत आई थी। शुरु में खबरें आ रही थी कि प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी में शामिल होने भारत आई है। लेकिन प्रियंका के भारत आने के बाद से ही शादी टूटने की खबर कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी इस बात पर मुहर लगा दी है कि इशिता ने सिद्धार्थ की शादी नहीं होगी।

स्पॉटबाय को दिए इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने बताया, “बेटे सिद्धार्थ ने कहा वो अभी शादी के लिए तैयार नहीं है। उसे थोड़ा टाइम और चाहिए। मुझे भी लगता है कि शादी जैसा फैसला जल्दी में लेना ठीक नहीं है।”

शादी के कैंस‍ल होने पर मधु चोपड़ा ने बताया था कि सिद्धार्थ और इशिता ने अपनी रजामंदी से शादी नहीं करने का फैसला लिया था। हालांकि कयास ये भी लगाए जा रहे थे कि इशिता की हाल ही में हुई सर्जरी शादी की टूटने की बड़ी वजह है।

वहीं इशिता ने थोड़े दिन पहले सोशल मीडिया पर हॉस्प‍िटल के बेड पर लेटी हुई तस्वीर शेयर की थी। वहीं अब इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सिद्धार्थ संग सगाई की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। हालांकि प्र‍ियंका चोपड़ा ने अब तक भाई सिद्धार्थ और इशिता की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया से नहीं हटाई हैं।