प्यार में पड़ी बॉलीवुड की श्रुति हसन, इस कारण नहीं करना चाहती है शादी

श्रुति हसन बॉलीवुड की उन खूबसूरत अदाकरा में से एक हैं जिन्होंने फिल्मों में भले कम काम किया है मगर उनकी पहचान अच्छी खासी है। कमल हसन की बेटी श्रुति हसन ने 2009 में आई फिल्म लक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

हलांकि फिल्म ने ब़क्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया मगर श्रुति को इस फिल्म की वजह से काफी पहचान मिली।हाल ही में इस एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेले से शादी करने की बात पर अपनी राय रखी। उन्होंने अपने और माइकल के रिश्ते को लेकर बातें की। श्रुति हसन अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन उनके साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करती नजर आ जाती हैं। उनके साथ में तस्वीरें देखकर आपको भी इस रिश्ते की मजबूती और प्यार का अंदाजा हो जाएगा। लेकिन इन सबके बावजूद भी ये एक्ट्रेस शादी करने में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती है और अपने रिश्ते को पूरा वक्त देने में यकीन रखती हैं।

इस बारे में एक डेली वेबसाइट से उन्होंने बात करते हुए बताया, ‘मैं अभी शादी का सोच भी नहीं रही हूं। शादी से जुड़ी सबकी अपनी कठिनाईयां होती हैं और ये हर औरत के लिए अलग होती है। मैं अभी शादी नहीं कर रही हूं और न ही मुझे किसी तरह की जल्दबाजी है। जब मुझे लगेगा कि अब शादी कर लेनी चाहिए तो मैं कर लूंगी। कोई भी रिश्ता ये तय नहीं करता कि आपको इस खास वक्त में शादी कर लेनी चाहिए।आगे उन्होंने बताया, ‘किसी रिश्ते में होना स्वतंत्रता से जुड़ा अनुभव दिलाता है। असल में ये हर कोई के लिए ऐसा ही अनुभव साबित होता है अगर आपको जिंदगी में सही व्यक्ति मिल जाए। सभी को आगे बढ़ने और बदलाव को अपनाने का वक्त देना चाहिए।माइकल कोर्सेल लंदन के एक एक्टर हैं। इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी जब श्रुति हसन यूएस अपना एक गाना रिकॉर्ड करने गई थी। माइकल लंदन की कई शॉर्ट फिल्म्स और टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं। ये कई स्टेज शोज भी परफॉर्म कर चुके हैं।