पैसों की आवश्यकता पूरी करने के लिए ये एक्ट्रेस करती थी ये काम, जानकर लोगो के छूटे पसीने…

एक्ट्रेस ने बताया की एक बार कॉलेज की फीस भरने के लिए उन्हें शारीरिक संबंध बनाना पड़ा और इसके बाद ये उनकी लाइफस्टाइल का एक हिस्सा बन गया था। एक्ट्रेस ने ये बात भी कबूल की उन्हें पैसों की आवश्यकता पूरी करने के लिए ये कार्य करना अधिक सरल लगता था।

 

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया को बताया की उन्हें यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी थी। लिहाजा वो एक बहुत गरीब परिवार से बिलोंग करती थी इसलिए उनके पास इतने भी पैसे नहीं होते थे की वो अपने कॉलेज की फीस भड़ सके। एक बार उनका परीक्षा करीब थी और उन्हें अपने कॉलेज की फीस भरने के लिए समझौता करना पड़ा था।

हम जिस अभिने़त्री की बात कर रहे हैं वो और कोई है बल्कि शर्लिन चोपड़ा हैं। शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपने हॉट अवतार और फोटो शूट को लेकर विवादों में बनी ही रहती हैं।

आपको बता दें की एक्ट्रेस पेशे से एक मॉडल थी और उन्होनें अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात “रेड स्वस्तिक” नामक फिल्म से की थी जिसके लिए उन्हें सेंसर बोर्ड की बहुत आलोचनाओं का भी समाना करना पड़ा था क्यूंकि फिल्म बहुत अश्लील थी।

आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिने़त्री के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसने रुपयों के लिए कहें या मजबूरी ऐसी शर्मनाक हरकत कर दी जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते हैं। आईये जानते हैं की कौन है ये अभिने़त्री।