पूरे पाकिस्तान में आई ये बड़ी आफत, इमरान खान पर हल्ला बोल

देश की जनता का विरोध देखते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने हजारा मुसलमानों पर हुए हमले का आरोप भारत के सर पर डाल दिया है।

 

बता दें कि 2 दिन पहले ही पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने इस हमले को भारत से जोड़ते हुए कहा था कि उनका पड़ोसी देश पाकिस्तान में सांप्रदायिक हिंसा भड़का रहा है।

इमरान ने कहा कि मैं आपके दुख में आपका साझेदार हूं और आपकी पीड़ा को बांटने के लिए पहले भी आगे आया था। उन्होंने आगे कहा कि मैं श्रद्धांजलि देने और मृतक के परिवारों को सांत्वना देने फिर जल्द ही आऊंगा। बता दें कि पाकिस्तान में सुन्नी मुसलमान बहुसंख्यक हैं।

ये कहना गलत नहीं होगा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को उन्हीं के धर्म से जुड़ें मसले को उठाते हुए पाक की आवाम उनके खिलाफ प्रदर्शन करती है। इस बार भी पाक की आवाम ने 11 हजारा मुसलमानों की हत्या को लेकर इमरान सरकार को घेरा है।

आपको जान के हैरानी होगी कि तालिबान के आतंकी ना सिर्फ हजारा मुसलमानों को अपने गोली का निशाना बनाते है बल्कि इन समुदाय मां, बहन, बेटियों के साथ दुर्व्यवहार भी करते हैं। इन तमाम समस्याओं का सामना कर रहे लोगों ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इमरान सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद किया है।

पाकिस्तान में हजारा मुस्लमानों के कत्ल के बाद वहां की आवान ने इमरान सरकार पर हल्ला बोल दिया है। बता दें कि आईएस ने बलूचिस्तान में हजारा मुसलमान के 11 लोगों की हत्या कर दी गई थी.

जिसे लेकर पाकिस्तान की आवाम इमरान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। मृतकों के परिजनों ने बीते रविवार से ही क्वेटा के वेस्टर्न बाइपास इलाके में शवों को रखकर सरकार का विरोध कर रही है।