पूनम पांडे से हिली शिल्पा शेट्टी , पति राज कुंद्रा का सामने आया ये बड़ा सच

पूनम के इस आरोप के बाद राज कुंद्रा का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा कि लगाए गए आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। इस पूरे मामले की बात करें तो पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनकी सहयोगी सौरभ कुशवाहा की कंपनी ‘आर्म्सप्राइम मीडिया’ के साथ एक डील फाइनल की थी।

इस डील को साइन करने के बाद ये काफी चली लेकिन 8 महीने पहले ही इसको खत्म कर दिया गया था। एक्ट्रेस का कहना है कि डील खत्म होने के बाद भी उनकी तस्वीरें इस्तेमाल की जा रही हैं। उनका ये भी कहना है किउनको काफी धमकियां भी दी जा रही हैं साथ ही प्रेषण भी किया जा रहा है। जिससे परेशान होकर उन्होंने कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है।

दरअसल, एडल्ट एक्ट्रेस पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा पर एक केस दर्ज किया है। जिसके लिए उन्होंने सीधे बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी के द्वारा गैर कानूनी ढंग से उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके बीच को कॉंट्रैक्ट था वो खत्म हो चूका है लेकिन उनके बावजूद राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के द्वारा ऐसा किया गया है।

एक्ट्रेस पूनम पांडे अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में रहतें हैं। आए दिन वह अपनी एडल्ट वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उनके सभी वीडियो खूब वायरल होते हैं।

आए दिन बॉलीवुड से ऐसी ख़बरें सामने आती रहती हैं जो काफी हैरान करने वाली होती है। वही इन दिनों पूनम पांडे ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके दोस्त सौरभ कुशवाहा पर एक बड़ा इलज़ाम लगाया है। जिसे सुन शायद आप भी हैरान हो जाएंगे।