पुलवामा में हुई मुठभेड़ में शहीद हुए सेना के जवान संदीप का पार्थिव शरीर पहुंचा उनके पैतृक गांव

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को आतंकियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए सेना के जवान संदीप का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव हरियाणा के रोहतक लाया गया है। गुरुवार को आतंकियों से लड़ते हुए संदीप शहीद हो गए थे।

जम्मू-कश्मीर के शोफिया मुठभेड़ में घायल जवान रोहित कुमार यादव ने तोड़ा दम है। गुरुवार को आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान वे घायल हो गए थे।

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और अवंतीपोरा एयरबेस पर आतंकवादी हमला कर सकते हैं। इसे लेकर खुफिया अलर्ट जारी किया गया है। एयरबेस पर सुरक्षा कर्मियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

मक्कल निधि मैय्यम पार्टी के प्रमुख कमल हासन गोडसे को हिंदू आतंकवादी कहने वाले अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि अगर मुझे किसी को गिरफ्तार करना है तो वह कर सकता है, लेकिन पहले यह बता दूं कि अगर कोई ऐसा करता है तो परेशानी हो सकती है। उन्होंने कहा यह चेतावनी नहीं है, बल्की एक सलाह है।
पुलवामा मुठभेड़ में शहीद संदीप के पैतृक गांव रोहतक में पसरा मातम, 26 मई को छुट्टी पर आने वाले थे घर

हरियाणा के रोहतक के बहलबा गांव में सेना के जवान संदीप के घर पर मातम पसरा हुआ है। पुलवामा में आतंकियों से लड़ते हुए संदीप गुरुवार को शहीद हो गए थे। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था।

संदीप के पिता ने बताया कि दो दिन पहले ही फोन पर उनकी संदीप से बात हुई थी। संदीप ने पिता को बताया था कि वे 10 दिन बाद यानी 26 मई को छुट्टी पर घर आ रहे हैं, लेकिन उनके आने से पहले उनकी शहादत की खबर उनके भर पहुंची।