पीएम मोदी ने पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को भेजा ये बड़ा संदेश , जानिए क्या था उसमें…

PM MODI ने नवाज शरीफ को सम्बोधित करते हुए और उनकी मां बेगम शमीम अख्‍तर को याद करते हुए कहा है कि उनकी सादगी और गर्मजोशी वास्तव में बहुत ही मार्मिक थी। गहन दु: ख के इस क्षण में, मैं सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं कि आप और आपके परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

इस्‍लामाबाद स्थित Indian High Commission ने यह खत नवाज शरीफ की बेटी मरयम नवाज को भेजा और उनसे कहा कि वह इस बारे में अपने पिता को सूचित करें।

Indian High Commission की तरफ से मरयम नवाज को लिखे खत पर इस्‍लामाबाद स्थित भारतीय उच्‍चायोग के डिप्‍टी कमीश्‍नर गौरव अहलूवालिया के हस्‍ताक्षर हैं। इस पर 11 दिसम्बर की तारीख अंकित है।

PM MODIने पाकिस्‍तान के पूर्व PM नवाज शरीफ को खत लिखकर उनकी मां के निधन पर संवेदना जताई है। शोक संदेश से जुड़े दो खत समाने आए हैं.

जो 11 दिसंबर और 27 नवम्बर को लिखा गया था। 27 नवम्बर को लिखी गई चिट्ठी PM MODI की है जो कि नवाज शरीफ के नाम थी। जबकि 11 दिसंबर को लिखी गई चिट्ठी भारतीय राजदूत गौरव अहलूवालिया ने मरियम नवाज के नाम लिखी थी।

पीएम मोदी ने पाक के पूर्व PM नवाज शरीफ को लेटर लिखा कि जिसमें PM MODI ने पूर्व पाक पीएम की मां बेगम शमीम अख्‍तर की मृत्यु पर शोक जाहिर किया है।

22 नवम्बर को लंदन में बेगम शमीम अख्‍तर का निधन हो गया था। उन्होंने ने लेटर 27 नवम्बर को लिखा, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की मां के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए 2015 में अपने लाहौर सफर के दौरान उनसे हुई भेंट को याद किया।