पीएम मोदी ने सुपरस्टार रजनीकांत को दी जन्मदिन की बधाई, कहा भगवान करे…

इसके अलावा दिग्गज म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने इस मौके पर लिखा- सुपरस्टार रजनीकांत के जन्मदिन के मौके पर उनके फैन्स की तरफ से ये CDP जारी करते हुए मैं बहुत खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

 

बता दें कि रजनीकांत 70 साल की उम्र में भी वे फिल्मों में सक्रिय हैं और ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं। उनकी पिछली कुछ सुपरहिट फिल्मों में काबिल, लिंगा, 2.0 पेटा और दरबार जैसी फिल्में शामिल हैं। उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्म भूषण और पद्म विभूषण जैसे सम्मानों से नवाजा जा चुका है।

साउथ के एक्टर वेंकट प्रभु ने भी रजनीकांत के जन्मदिन पर उन्हें ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा है कि जन्मदिन की शुभकामनाएं थलाइवा। तमिलनाडु के डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम ने भी रजनीकांत को विश किया।

आपने निरंतर काम करते रहने और गजब की प्रतिभा की वजह से रजनी ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। उनकी लंबी उम्र की कामना करता हूं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर रजनीकांत को विश करते हुए लिखा- प्यारे रजनीकांत जी, आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। भगवान करे आप हमेशा स्वस्थ रहें और लंबी उम्र तक जिएं।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) शनिवार के दिन अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज इस खास मौके पर भी एक्टर को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) समेत कई स्टार्स ने रजनीकांत को शुभकामनाएं दी हैं।