पीएम मोदी के पोस्टर लेकर पाकिस्तान में उठी ये मांग, सड़को पर नजर आए भारी संख्या में लोग

पाकिस्तान में इमरान खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। विपक्षी दल उनके पीछे पड़े हैं। हाल के दिनों में 11 विपक्षी दलों ने मिलकर इमरान खान सरकार के खिलाफ रैलियां आयोजित कीं, जिनमें भारी संख्या में लोग उमड़े।

बताया जा रहा है कि इस विरोध प्रदर्शन ने इमरान खान और उनका समर्थन कर रही सेना की नींद उड़ा दी है। अब विपक्षी दलों ने इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी शुरू कर दी है।

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में लोगों को गुस्सा बढ़ता जा रहा है। अब वहां के लोगों ने पाकिस्तान से अलग होने के लिए आवाज बुलंद कर दी है। हाल ही में निकाल गई ऐसी ही एक रैली में दुनिया के बड़े नेताओं से मदद मांगी गई।

सिंध प्रांत के सन गांव में निकली इस रैली में प्रदर्शनकारी हाथों में पोस्टर्स लिए हुए थे। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर भी शामिल थे। पोस्टर्स पर लिखा गया था कि सिंध को पाकिस्तान से आजादी चाहिए।

इसका वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। सिंध के लोगों का आरोप है कि पाकिस्तान की इमरान खान सरकार उनके साथ पक्षपात करती है, सेना की ताकत के दम पर उन्हें दबाया जाता है और उनके अधिकारों का हनन किया जाता है।