पीएम मोदी की भतीजी के साथ हुआ ऐसा, जानकर चौक जाएंगे आप

गुरुवार देर शाम जारी की गई सूची में सोनल का नाम नहीं है। इससे ये बात साफ हो गई है कि बोदकदेव या किसी अन्य वार्ड से सोनल को उम्मीदवार नहीं बनाया गया है। वहीं भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष सी आर पाटिल का इस पूरे मामले में कहना है कि नियम सबके लिये बराबर हैं।

गौरतलब है कि गुजरात के राजकोट, अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, भावनगर और जामनगर समेत कुल छह नगर निगमों के चुनाव के लिये 21 फरवरी को वोट डाले जाएंगे जबकि 81 नगरपालिकाओं, 31 जिला पंचायतों और 231 तालुका पंचायतों के लिये 28 फरवरी को मतदान होगा।

सोनल मोदी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी हैं, जो शहर में राशन दुकान चलाते हैं और गुजरात उचित दर दुकान संघ के अध्यक्ष भी हैं।

बता दें कि अभी हाल ही में गुजरात भाजपा ने घोषणा की थी कि पार्टी नेताओं के किसी भी रिश्तेदार को आगामी चुनाव में टिकट नहीं मिलेगा। हालांकि, सोनल मोदी ने दावा किया था कि उन्होंने प्रधानमंत्री की भतीजी होने के नाते नहीं, बल्कि भाजपा कार्यकर्ता के नाते से भाजपा से टिकट मांगा था।

बीजेपी की तरफ से अहमदाबाद नगर निगम (एएमसी) के आगामी चुनाव के लिये पार्टी उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कर दी गई है, लेकिन इसमें सोनल मोदी का नाम नहीं है।

पीएम मोदी की भतीजी का नाम नहीं होने पर भाजपा ने उम्मीदवारों के लिए नये नियमों का हवाला दिया है। इससे पहले मंगलवार को सोनल मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि उन्होंने एएमसी के बोदकदेव वार्ड से चुनाव लड़ने के लिये बीजेपी से टिकट मांगा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी सोनल मोदी को तगड़ा झटका लगा है। उन्हें अहमदाबाद नगर निकाय चुनाव के लिए बीजेपी से टिकट नहीं मिल पाया है।