पार्टी के दौरान बेबी बंप के साथ दिखी ये अभिनेत्री, जल्द ही बनेगी मां

टीवी की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो पर्दे पर आईं और छा गईं। इन्हीं में से एक हैं सीरियल इश्कबाज़ में नजर आ चुकीं नवीना बोले। एक्ट्रेस नवीना बोले टीवी की मशहूर एक्ट्रेस है। नवीना सीरियल इश्कबाज़़ से सबके दिलों में छा गई थी। नवीना ने बीते साल ही शादी रचाई थी। नवीना बोले ने पिछले साल मार्च में प्रोड्यूसर करनजीत से शादी की है। अब खबर है कि नवीना जल्द ही मां बनने जा रही है। हाल ही में नवीना की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में नवीना का बेबी बंप नजर आ रहा है। तस्वीरें देखकर साफ है कि वो नन्हे मेहमान के आने का इतंजार कर रही है।

तस्वीरों को नवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो पार्टी करती हुई नजर आ रही है। नवीना ने पिक्चर्स शेयर करते हुए लिखा कि, साल 2019 का शानदार तरीके से स्वागत किया। मेरे पंसदीदा लोगों के साथ मैंने जमकर मस्ती की और ये वादा किया आने वाला साल खूबसूरत होगा। आप सभी को नया साल मुबारक हो।

नवीना गर्ल गैंग के साथ मस्ती करती दिख रही है। बता दें कि बीते दिनों ही सीरियल इश्कबाज़ में नकुल की ऑन स्क्रीन मां निकिता मुखर्जी ने भी एक बेटी को जन्म दिया है। अब जल्द ही नवीना भी मां बनने जा रही है। नवीना इश्कबाज़ में टिया के रोल में नजर आई थी। उन्हें शो में काफी पसंद भी किया गया था।

हालांकि इश्कबाज़ अब बदल चुका है शो के कई कलाकार अलविदा भी कह चुके है। शो की कहानी में सिर्फ नकुल मेहता ही ऐसे हैं जो लीड रोल में दिख रहे है। बात नवीना की करें तो वो इन दिनों किसी सीरियल में नजर नहीं आ रही है। नवीना ने ‘बंद दरवाजा’, ‘मिले जब हम तुम’, ‘सपना बाबुल का बिदाई’, ‘लव यूं जिंदगी’ सहित कई सीरियलों में काम किया।