Pakistani military personnel stand beside short-range Surface to Surface Missile NASR during Pakistan Day military parade in Islamabad, Pakistan, March 23, 2017. REUTERS/Faisal Mahmood - RC1935E62CB0

रातो – रात पाकिस्तान में आई ये बड़ी आफत , जारी हुई चेतावनी

नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन के उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने लाहौर के लोगों से अपील की है कि वे 13 दिसंबर को विपक्षी गठबंधन की रैली में जरूर भाग लें।

 

उन्होंने कहा, यह वक्त आ गया है कि देश में इस जनविरोधी सरकार से मुक्ति पाई जाए। उन्होंने कहा, अब आपके लिए नवाज शरीफ, मरयम नवाज और पीडीएम को अपना समर्थन देने का समय आ गया है।

इमरान सरकार किसी भी तरह उसके विरोध में होने वाली इस रैली को खत्म करना चाहती है। पीडीएम (पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट) के विरोध प्रदर्शन से डरी इमरान सरकार की आतंक-रोधी निगरानी संस्था एनएसीटीए ने यह चेतावनी जारी की है।

हालांकि उसने यह नहीं बताया कि संभावित आतंकी हमला देश के किस हिस्से में हो सकता है। मिनार-ए-पाकिस्तान में आयोजित होने वाली पीडीएम की रैली को देखते हुए पाकिस्तान सरकार ने यह जरूर कहा है कि टीटीपी लाहौर और गठबंधन की गतिविधियों को निशाना बना सकता है।

एआरवाई न्यूज के अनुसार, एनएसीटीए ने कहा है कि चूंकि इसकी पहले की आतंकवाद योजना को नाकाम कर दिया गया था, इसलिए निराश टीटीपी फिर कोशिश कर सकता है।

पाकिस्तान में रविवार को विपक्षी 11 दलों के गठबंधन पीडीएम द्वारा लाहौर किए जा रहे इमरान सरकार के खिलाफ प्रदर्शन और सार्वजनिक सभा से ठीक पहले पाक सरकार ने नई चाल चली है।

उसने कहा है कि 13 दिसंबर की रैली के दौरान प्रतिबंधित आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) यहां आतंकी गतिविधि को अंजाम दे सकता है।