पाकिस्तान ने भारत पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा – किसान आंदोलन की वजह से…

इस पूरे मसले पर जानकारी देते हुए पाकिस्तान के ऊर्जा मंत्रालय ने ट्विटर करते हुए लिखा- पावर ट्रांसमिशन सिस्टम की फ्रीक्वेंसी में अचानक 50 से 0 की गिरावट की वजह से देशव्यापी ब्लैकआउट हो गया.

मंत्रालय की ओर से बताया गया है कि रात करीब 11 बजकर 41 मिनट पर कुछ तकनीकी दिक्कत की वजह से पूरे देश में ब्लैकआउट हो गया. मंत्रालय ने लोगों से संयम बरतने की अपील की.

बता दें कि पाकिस्तान में एक साथ कई शहरों में बिजली जाने की खबर दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गई और ट्विटर पर #blackout ट्रेंड करने लगा.

खबर है कि तकनीकी खराबी की वजह से रात करीब 11.41 बजे कराची, इस्लामाबाद, लाहौर, पेशावर और रावलपिंडी समेत पूरा पाकिस्तान अंधेरे में डूब गया.

बता दें कि पूरे पाकिस्तान में ब्लैक आउट होना कोई नई बात नहीं है. इससे पहले जनवरी 2015 में भी ऐसी ही तकनीकी खराबी की वजह से पूरे देश की बिजली चली गई थी.

इमरान सरकार के बड़बोले मंत्री शेख रशीद ने शनिवार रात पाकिस्तान में बिजली चले जाने का ठीकरा भारत पर फोड़ दिया. शेख रशीद ने कहा है कि भारत ने पाकिस्तान की बिजली इसलिए काट दी ताकि वहां हो रहे किसान आंदोलन से दुनिया का ध्यान हटाया जा सके.

पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के मंत्री कब, कहां और क्या बोल जाएं किसी को भी पता नहीं होता. हर बार की तरह एक बार फिर इमरान सरकार के बड़बोले मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) ने कुछ ऐसा कहा है.

जिसे सुनने के बाद आपको उनके गैर जिम्मेदाराना बयान पर गुस्सा जरूर आएगा. दरअसल मंत्री शेख रशीद ने पाकिस्तान के ब्लैकआउट (Blackout) के पीछे भारत (India) की साजिश होने की बात कही है.