पाकिस्तान की सड़कों पर दिखा सलमान खान का डुप्लीकेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सलमान खान को भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया में भी लोग अच्छी तरह पहचानते हैं। ऐसे में अगर किसी को सलमान सड़क पर चलते फिरते मिल जाए तो इससे ज्यादा शानदार क्या हो। ऐसा ही कुछ हुआ जब पाकिस्तान में कुछ लोगों को सलमान खान सड़क पर चलते हुए ऐसे ही दिखाई पड़ गए। वे एक बाइक पर थे। जब तक हड़बड़ाए फैंस सलमान तक पहुंचते तब तक मालूम हुई कि ये सलमान नहीं बल्कि उनका एक हमशक्ल है। शख्स बिल्कुल सलमान खान यानी भाई जान जैसा दिख रहा है।

वो शख्स हूबहू सलमान जैसा दिखाई पड़ रहा था। चाहे शख्स की चाल, रहनसहन हो या फिर पर्सनालिटी सब कुछ मानो सलमान खान। इस हमशक्ल सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें शख्स यूं कर सलमान दिख रहा है कि उसे पहचान पाना लगभग नामुमकिन है। शख्स कहीं खड़ी अपनी बाइक निकाल रहा है और उसकी बॉडी लैंग्वेज और चश्मा भी बिलकुल सलमान जैसा है।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी का हमशक्ल पाया गया हो बल्कि पहले भी ऐसा होता रहा है। जब हिट एंड रन केस में सलमान को सजा सुनाई गई थी तो उनका यह डुप्लीकेट थाने पहुंत गया था और कहने लगा था कि यदि सलमान जेल जाएंगे तो वे भी जेल जाएंगे. सलमान की अगली फिल्म भारत ईद पर रिलीज होनी है। बता दें कि भारत में सलमान के साख कैटरीना कैफ भी हैं और खबर है कि इस फिल्म के लिए नकली वाघा बार्डर भी तैयार किया गया था। फिल्म का पोस्टर पहले ही जारी हो चुका है जिससे साफ है कि फिल्म भारत पाकिस्तान के रिश्तों पर बनी है।