पहली बार बिकिनी में नजर आई ये एक्ट्रेस , तस्वीरे देख हर कोई हुआ पागल

तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी फन के मूड में नजर आ रही हैं. बिकिनी के साथ काला चश्मा लोगों को अपनी तरफ खींच रहा है.  आलिया भट्ट को आखिरी बार महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क टू में फैंस ने देखा था. इस फिल्म में उनके अलावा आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त की अहम भूमिका थी. हालांकि फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस एसएस राजामौली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ में भी नजर आएंगी.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं. तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जो बिकिनी की फोटो शेयर की है, उसमें वह समुद्र के किमारे बैठी नजर आ रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- नीले समुद्र और एक मीन.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आलिया घूमने का काफी शौकीन हैं और अक्सर वह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर घूमने निकल जाती हैं.

नए साल का जश्न राजस्थान (Rajasthan) में बनाने के बाद अब आलिया फिर से घूमने निकल गई हैं. आलिया इन दिनों शाहीन भट्ट, आकांक्षा रंजन कपूर और अनुष्का रंजन कपूर के साथ मालदीव्स (Maldives) में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं. सोशल मीडिया पर आलिया ने कुछ हॉट तस्वीरों को शेयर किया है.