परिणीति चोपड़ा ने किया ये बड़ा खुलासा , कहा – ठेकेदार मुझसे…

‘संदीप और पिंकी फरार’ को लेकर बात करते हुए परिणीति ने फिल्म कंपेनियन से कहा, यह फिल्म बहुत शानदार लिखी गई है। आज सच्चाई से है कि पितृसत्ता को लेकर ना बात हो रही है ना ही लोग इस तरफ सोच रहे हैं।

भारत में महिलाएं हर दिन इसका सामना करती हैं। परिणीति ने अपनी बात करते हुए कहा, मैं घर में कुछ काम करा रही थी तो ठेकेदार मुझसे ठीक से बात नहीं करता था क्योंकि मैं एक महिला हूं।

वे पूछते थे कि क्या घर पर कोई और (पुरुष) है जिससे वे बात कर सकते हैं। इस पर मैंने कहा कि यह घर मैंने खरीदा है, इसलिए मैं बताऊंगी कि क्या काम करना है। ये इस फिल्म मुझे अपनी जिंदगी की कई बातें याद दिलाती है।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की हाल ही में फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ रिलीज हुई है। फिल्म में परिणीति के काम को काफी तारीफ मिल रही है। फिल्म में एक लड़की को किस तरह से पुरुष प्रधान समाज में कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, उसको दिखाया गया है।

परिणीति का फिल्म को लेकर कहना है कि ये काफी वास्तविक कहानी है, उन्होंने खुद जिंदगी में कई बार लड़की होने की वजह से परेशानी का सामना किया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बात करते हुए कहा कि घर में जो ठेकेदार काम कर रहा था, उसने बात अनसुनी कर दी थी क्योंकि मैं लड़की थी।