महिला ने अपने पति की मर्दानगी पर उठाए सवाल, कहा शादी के बाद…

महिला ने अपने पति की मर्दानगी पर सवाल उठाए और सवाल किए। जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ा, जिला कानूनी प्राधिकरण ने युवाओं को मेडिकल परीक्षण से गुजरने की सलाह दी। युवक ने अपनी मेडिकल रिपोर्ट प्राधिकरण को सौंपी जिसमें वह फिट था।

 

उसके बाद सब कुछ स्पष्ट हो गया और दोनों की काउंसलिंग की गई। आखिरकार दोनों सहमत हुए और मामला सुलझ गया। जिला विधिक प्राधिकरण के सचिव संदीप शर्मा ने कहा कि काउंसलिंग के दौरान पता चला कि पति को कोरोना फोबिया था। उनकी पत्नी ने उन पर झूठा आरोप लगाया था। मेडिकल रिपोर्ट में पति फिट पाया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल 29 जून को दोनों ने शादी कर ली लेकिन पति ने हमेशा अपनी पत्नी से दूरी बनाए रखी, जिसके कारण दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इस सब से परेशान होकर पत्नी चली गई।

2 दिसंबर को, जननी ने गुजारा भत्ता के लिए जिला कानूनी प्राधिकरण को आवेदन दिया। जब यह बात पति को पता चली, तो उसने इस अधिकार का खुलासा किया कि शादी के बाद ही पत्नी का परिवार सकारात्मक हो गया। उसने सोचा कि उसकी पत्नी का कोरोना हो सकता है। इस डर के कारण वह अपनी पत्नी के पास नहीं गया और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन किया।

सूत्रों के अनुसार, एक पत्नी ने गुजारा भत्ता के लिए शुक्रवार को भोपाल जिला कानूनी प्राधिकरण के पास एक आवेदन दायर किया। उसने अपने पति पर वैवाहिक सुख न देने का आरोप लगाया। उसके ससुराल वाले भी उसे परेशान करते हैं।

साथ ही पति फोन पर बहुत रोमांटिक है लेकिन मुझसे दूरी बनाए रखता है। जब उसने यह बात ससुराल वालों को बताई तो वे अपने बेटे का पक्ष लेने लगे। इससे दुखी होकर पत्नी ने कानून का सहारा लिया।

कोरोना वायरस सभी के लिए एक बड़ी समस्या लेकर आया है, लेकिन मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक व्यक्ति के लिए, कोरोना वायरस ने ऐसी समस्या पैदा कर दी है कि वह इस दुःख से बाहर नहीं निकल सका।

वास्तव में, कोरोना वायरस ने एक पति को अपनी पत्नी द्वारा किसी ऐसी चीज के लिए आरोपित किया, जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी। पति को न केवल खुद को साबित करने के लिए जिला कानूनी प्राधिकरण के चक्कर लगाने पड़े, बल्कि अपनी मर्दानगी का प्रमाण पत्र भी देना पड़ा। हालांकि, सच्चाई और झूठ की इस लड़ाई में, पति केस जीत गया।