पति विक्रांत के साथ Pool में रोमांस कर रही मोनालिसा

भोजपुरी एक्ट्रेस और नज़र फेम मोनालिसा (Monalisa) यानी अंतरा बिस्वास को डायन के किरदार में काफी पसंद किया जा रहा है. अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालकर मोनालिसा मस्ती करने का वक्त निकाल ही लेती हैं. अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ श्रीलंका में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रही हैं.

मोनिलिसा ने अपने श्रीलंका वैकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा और विक्रांत अच्छा समय बिता रहे हैं और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. मोनालिसा ने इन तस्वीरों को 2 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे अभी तक 26 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस तस्वीर में मोनालिसा पत्थर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और काफी कूल नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें आंख मारे गाने पर मस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. कुछ समय अपलोड किए गए इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में मोनालिसा और उनकी नजर की को-स्टार सिंबा फिल्म के आंख मारे गाने पर कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में मोनिलिसा ने ग्रीन कलर का सूट पहना है जबकि उनकी को-स्टार साड़ी में नजर आ रही हैं.

मोनालिसा इस वीडियो में सारा अली खान को हर तरह से टक्कर देती नजर आ रही हैं. बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस ने एडल्ट बंगाली कॉमेडी वेब सीरिज Dupur Thakurpo Season 2. में काम किया. आज मोनालिसा जिस मुकाम पर हैं उसके पीछे उनकी मेहनत और अभिनय प्रतिभा ही है.