पंजाब से हार के बाद विराट कोहली ने खोला ये बड़ा राज, कहा कैच छोड़ना पड़ा भारी

विराट ने कहा कि इस तरह की चीजें होती रहती हैं. अच्छे मैच, बुरे मैच आते रहते हैं. यह आगे बढ़ने का समय है, लेकिन जैसा मैंने कहा मुझे आगे रहकर टीम का नेतृत्व करना चाहिए था, वो दो कैच काफी महंगे रहे. बल्ले से भी मुझे अच्छा करना चाहिए था.

 

KXIP के बड़े स्कोर के सामने RCB की बैटिंग लाइन अप ने सरेंडर कर दिया. नतीजा, ये हुआ कि टीम को 97 रन से बड़ी हार झेलनी पड़ी. फिंच और डिविलियर्स के आउट होने के बाद तो रॉयल चैलेंजर्स के लिए अपनी हार को टालना और भी मुश्किल हो गया.

एक वाशिंगटन सुंदर ही थे जो निचले क्रम में पंजाब के गेंदबाजों का कुछ मुकाबला कर सके. सुंदर ने 27 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्के के साथ 30 रन बनाए. RCB की पूरी टीम सिर्फ 17 ओवर में 109 रन पर ढेर हो गई.

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कोहली ने कहा- ‘मुझे सामने से पूरी जिम्मेदारी लेनी होगी. उन दो कैचों के कारण हमें 30-40 रनों का नुकसान हुआ. अगर हम उन्हें 180 रनों तक रोक लेते तो हम पर पहली गेंद से बड़े शॉट्स मारने का दबाव नहीं रहता.’

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ अपने निजी प्रदर्शन से निराश हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें आगे से टीम का नेतृत्व करना चाहिए था.

कोहली ने गुरुवार को इस मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के दो कैच छोड़े, जिसके बाद राहुल ने RCB के गेंदबाजों पर आखिरी दो ओवरों में जमकर रन बटोरे.

वहीं कोहली बल्ले से भी विफल रहे और सिर्फ एक रन ही बना सके. पंजाब की जीत के असली नायक उसके कप्तान केएल राहुल रहे, जिन्होंने 69 गेंदों पर 7 छक्के और 14 चौके के साथ 132 रनों की बड़ी पारी खेली.