पंजाब से मैच हारना विराट कोहली को पड़ा भारी, लगा 12 लाख का जुर्माना

विराट कोहली पर पंजाब के खिलाफ हुए मैच के लिए जुर्माना लगाया गया है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल के छठे मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है।

 

कप्तान कोहली पर इसके लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। अब कोहली को जुर्माने के तौर पर 12 लाख रूपये चुकाने होंगे। इस मैच में विराट कोहली के लिए कुछ भी ठीक नहीं रहा। पहले उनके हाथों धुआंधार शतक जड़ने वाले केएल राहुल के दो आसान कैच छूटे, उसके बाद वो बैटिंग में भी छाप छोड़ने में सफल नहीं हो सके।

वहीं विपक्षी कप्तान विराट कोहली पूरी तरह फ्लॉप रहे और एक रन बनाकर तेज गेंदबाज शेल्डन कोटरेल का शिकार बने। यही नहीं टीम अपने कोटे के पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 17 ओवरों में ही 107 रनों पर ऑलआउट हो गई। विराट पंजाब से मिली एकतरफा हार का दर्द भुला भी नहीं पाए थे कि उससे पहले एक और बुरी खबर उनके लिए आ गई है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गुरुवार रात को खेले गए मैच में केएल राहुल की कप्तानी वाली वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर बेंगलोर को 97 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की। इस मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने शानदार 132 रनों की नाबाद पारी खेली।