पंचकूला में10 साल की मासूम के साथ रेप

पंचकूला में10 साल कीमासूम के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया गया। महिला थाना में इस मासून ने अपने साथ हुए इस जघन्य अपराध की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग पिछले कई सालों से अपनी मौसी के साथ पंचकूला में रह थी। नाबालिग से दुष्कर्म का ये मामला 13 दिसंबर तड़के सुबह चार से पांच बजे के बीच का है जब पीड़िता शौच के लिए गई तो इस दौरान आरोपी ने उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को पंचकूला अदालत में पेश किया जहां कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पीड़िता ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया, परिजनों ने मामले की शिकायत महिला थाने को दी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया हैं। जांच अधिकारी कमला देवी ने बताया कि शिकायत मिलने पर पीड़िता का मेडिकल करवाया गया और फिर पीड़िता के कोर्ट में 164 के बयान दर्ज करवाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपी राजेंद्र को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से कोर्ट ने आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।