न्यूजीलैंड के ये 3 खिलाड़ी भारतीय टीम को कर रहें चेलेंज

10 फरवरी को हैमिल्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. जो भी टीम उस मैच को जीतने में कामयाब हो जाएगी वह T20 सीरीज की असली विजेता मानी जाएगी। जहां अंतिम T20 मैच के लिए भारतीय टीम में बदलाव होने की संभावना जताई जा रही है तो दूसरी और न्यूजीलैंड टीम भी तीसरे मैच के लिए एक अलग रणनीति के साथ मैदान पर उतर सकती है।

अंतिम T20 मैच के लिए भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के इन 3 खतरनाक खिलाडियों से सावधान रहना होगा।

कॉलिन डी ग्रैंडहोम

न्यूजीलैंड टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोम एक बेहतरीन खिलाड़ी है। यह अच्छी तरह से जानते हैं कि मुश्किल परिस्थितियों में टीम को किस प्रकार संभालना होता है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे T20 मैच में इस खिलाड़ी ने 28 गेंदों पर 1 चौके और 4 छक्कों की मदद से 50 रन की आतिशी पारी खेली थी।

टिम सेफर्ट

न्यूजीलैंड टीम के सलामी बल्लेबाज टिम सेफर्ट भी खतरनाक खिलाड़ियो में से एक है. जिस प्रकार पहले टी20 में इस खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ 43 गेंदो में 7 चौके और 6 छक्कों की मदद से 84 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि भारत को इस खिलाड़ी से संभलकर रहना होगा।

कोलिन मुनरो

कोलिन मुनरो टी20 क्रिकेट में तेज गति से खेलने वाले खिलाड़ी है। यह जब फॉर्म में आते है तब लंबे छक्के लगाते है. टिम सेफर्ट के साथ साथ मुनरो से भी भारत को थोड़ा सावधान रहना होगा।