नैनीताल-बरेली हाईवे पर देखने को मिला दर्दनाक हादसा, चार की मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में नैनीताल-बरेली हाईवे दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसा देर रात करीब 3 बजे का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, नैनीताल-बरेली फोरलेन हाइवे पर शाहगढ़/सिमरा के सामने स्विफ्ट कार व बहेड़ी नगर की तरफ से जा रही महिंद्रा एसयूवी कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एसयूवी कार के चालक सुलतान (27) की मौके पर मौत हो गई। वहीं, दूसरी तरफ स्विफ्ट कार में सवार अरशद (20), अज़ीम (18) और विकास (18) निवासी बहेड़ी की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार के अंदर फंसे शवों को बाहर निकाला। इस दौरान जेसीबी मशीन की मदद भी लेनी पड़ी। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस हादसे की सूचना पर मृतक के परिवारों में कोहराम मच गया। उधर ग़मगीन परिजन शवों का पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर रहे हैं दूसरी तरफ पुलिस पीएम कराने के लिए परिजनों को मनाने की कोशिश में लगी हुई है।