नेहा और आदित्य ने ‘इंडियन आइडल 11’ के सेट पर किया रोमांटिक डांस, जिसे देख कार्तिक ने कहा…

रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ (Indian Idol 11) की जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण अपनी शादी की तैयारियां जोरों से कर रहे हैं। शो में प्रपोज करने से लेकर शगुन देने तक सभी रस्में निभाई जा चुकी हैं। अब दोनों स्टेज पर रोमांटिक डांस करते नजर आए।

सोनी टीवी ने नया प्रोमो जारी किया है। जिसमें आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ स्टेज पर ‘काटे नहीं कटते दिन ये रात’ पर रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे हैं। वीडियो में डांस-डांस करते आदित्य नेहा को गोद में उठा लेते हैं और अपने प्यार का इजहार करते हैं।

नेहा और आदित्य का प्यार देखकर स्टेज पर मौजूद कार्तिक कहते हैं कि ‘आदित्य मुझे आपको बधाई देनी है। 14 फरवरी को आपकी शादी है।’ कार्तिक की बधाई सुनकर आदित्य और नेहा शरमा जाते हैं। बता दें कि शो में कार्तिक और सारा अपनी आने वाली फिल्म ‘लव आजकल 2′ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

चैनल ने प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा- ’14 फरवरी, इस तारीख को नोट कर लीजिए। नेहादित्य शादी करने वाले हैं।’ शो में नेहा और आदित्य के शादी का फॉर्मेट चल रहा है। ये शो की टीआरपी के लिए दिखाया जा रहा है। हालांकि खबरें ये हैं कि दोनों एक दूसरे को असल में डेट कर रहे हैं।